अवधभूमि

हिंदी न्यूज़, हिंदी समाचार

अश्लील गाने गा रहे पवन सिंह पर हुआ पथराव: मचा हड़कंप

बलिया। बलिया में स्टेज शो के दौरान भोजपुरी स्टार पवन सिंह को फरमाइश पूरा नहीं करने पर किसी ने पत्थर मार दिया। पत्थर सीधे पवन सिंह के चेहरे पर लगा। पत्थर लगते ही पवन सिंह भड़क गए। पवन के भड़कते ही बवाल बढ़ गया। ईंट पत्थर चलने लगे और एक दूसरे पर कुर्सियां फेंकी जाने लगीं। पुलिस ने किसी तरह मामले लाठियां भांजकर लोगों को खदेड़ा और मामले को संभाला। 

बलिया के नगरा में एक मांगलिक कार्यक्रम में पवन सिंह को बुलाया गया था। इसी दौरान किसी ने एक गाने की फरमाइश कर दी। जाति विशेष वाले गाने की फरमाइश पूरी करने से पवन सिंह ने इनकार कर दिया। इसी के बाद पवन को लक्ष्य करके किसी ने पत्थर मारा। पत्थर पवन के चेहरे पर लगा तो वे आगबबूला हो गये। माइक पर ही उन्होंने धमकी भरे लहजे में बोलना शुरू कर दिया। 

इसके बाद ईंट पत्थर चलना शुरू हो गया। भीड़ में भगदड़ मच गई। भगदड़ को शांत करने के लिए पुलिस ने मोर्चा संभाला और लाठी पटक कर खदेड़ना शुरू कर दिया। भीड़ ने बैरकेडिंग के साथ कुर्सियों को भी तोड़ दिया। हालांकि कुछ घंटे बाद जब मामला शांत हुआ तो गायिका शिल्पी राज ने कार्यक्रम दोबारा शुरू कर दिया। फिर देर रात तक शिल्पी के गीतों का दर्शको ने आनंद लिया।

About Author