अवधभूमि

हिंदी न्यूज़, हिंदी समाचार

मेरठ में फर्जी आईपीएस गिरफ्तार: हुआ कई कारनामों का खुलासा:

मेरठ। यूपी में आए दिन फर्जी दरोगा इंस्पेक्टर या सीओ पकड़े जाते रहे हैं लेकिन इस बार लगभग 5 वर्षों से आईपीएस बन कर ठगी करने वाली जोया को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

जोया खान को गिरफ्तार करने के बाद शनिवार देर रात गुरुग्राम एसटीएफ की टीम उसे यहां लेकर पहुंची। टीम ने सदर बाजार थाने में आमद दर्ज कराने के बाद जोया के वेस्ट एंड रोड पर तिवारी कैंपस स्थित आवास पर छापा मारा। यहां से आईपीएस और आईएफएस अधिकारी की वर्दी और बैज के साथ ही आईकार्ड, कई दस्तावेज जब्त करने के साथ ही लाल एवं नीली बत्ती भी बरामद की गई। इसके बाद टीम जोया को लेकर गुरुग्राम के लिए रवाना हो गई।

सदर बाजार पुलिस के मुताबिक गुरुग्राम में जोया को दो दिन पहले गिरफ्तार किया गया था। वह फर्जी आईपीएस अधिकारी बनकर घूम रही थी। वहां पर अधिकारियों पर रौब गालिब कर रही थी। उसने वहां वीआईपी सुविधाएं भी ले रखी थीं। अधिकारियों को शक होने के बाद उसे पकड़ लिया गया था। यहां उसके खिलाफ मुकदमा भी दर्ज किया गया। टीम ने नोएडा, गाजियाबाद और मेरठ से भी उसके बारे में कुछ जानकारियां जुटाई हैं। इंस्पेक्टर सदर बाजार देव सिंह रावत ने बताया कि पहले भी जोया ऐसे फर्जीवाड़े में जेल 

You may have missed