अवधभूमि

हिंदी न्यूज़, हिंदी समाचार

समाज के मेधावी छात्र-छात्राओं को सम्मानित करेगा उमर वैश्य समाज : 30 जून को आयोजित होगा सम्मान समारोह

जिला उमरवैश्य समाज सभा की एक बैठक अध्यक्ष गुलाबचंद्र उमरवैश्य की अध्यक्षता में उमरवैश्य धर्मशाला में संपन्न हुई। जिला उमरवैश्य समाज सभा द्वारा आयोजित 18वें छात्र-छात्रा सम्मान समारोह करने की इस वर्ष की योजना बनाई गई।
समाज सभा के संरक्षक रोशनलाल उमरवैश्य ने बताया कि गत वर्ष की भांति इस वर्ष भी समाज सभा द्वारा आयोजित समाज के मेधावियों को सम्मानित किया जाएगा। जो छात्र-छात्राएं हाई स्कूल, इंटरमीडिएट, बीए, बीएससी में प्रथम स्थान में उत्तीर्ण हुए हैं उन सबको समाज सभा सम्मानित करेगी। यह आयोजन 30 जून को उमरवैश्य धर्मशाला में होगा।
समाज सभा के महामंत्री शोभनाथ ने सभी समाज के मेधावियों से अनुरोध किया है कि 25 जून तक सभी छात्र-छात्राएं जो प्रथम श्रेणी में उत्तीर्ण हुए हैं वह अपनी मार्कशीट की फोटो कॉपी व एक फोटो समाज सभा के पदाधिकारीयो के पास जमा कर दें। जिससे सभी को 30 जून को होने वाले सम्मान समारोह में सभी को सम्मानित किया जा सके।
अध्यक्ष गुलाब चंद्र ने सभी पदाधिकारीयो से कहा कि अपने-अपने क्षेत्र में जो छात्र-छात्राएं प्रथम स्थान पाये हैं उन सब की फोटो व मार्कशीट की फोटो कॉपी जमा करने में सहयोग करें। जिससे ज्यादा से ज्यादा बच्चों को सम्मानित किया जा सके।
संचालन महामंत्री शोभनाथ व आभार ज्ञापन कोषाध्यक्ष मदनलाल उमरवैश्य ने किया। इस अवसर पर कैलाश मैनेजर, विश्वनाथ उमरवैश्य, राम जी, जवाहरलाल, डॉ0 श्याम, अजय कुमार, देवेंद्र गुप्ता, मदनलाल, शोभनाथ, श्री राम, गुलाब चंद्र, हनुमान प्रसाद पेशकार, लक्ष्मी नारायण आदि पदाधिकारी उपस्थित रहे।

About Author